Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डिप्टी सीएम के निर्देश पर अस्पताल में भर्ती हुई गर्भवती, बेटे के जन्म होने पर नाम रखा ‘ब्रजेश’

लखनऊ डेस्क 

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में योगी सरकार (Yogi Govt. 2.0) के गठन के बाद से ही उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) लागातार एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो बृजेश पाठक की उदारता और काम के प्रति ईमानदारी और सख्ती को दर्शाता है। दरअसल, कुछ समय पहले एक गर्भवती महिला अपने पति के साथ अस्पताल परेशानी का सामना कर रही थी, जिनसे बातचीत के दौराम डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पूरा मामला संज्ञान में लेते हुए अस्पताल प्रशासन को प्रसव पीड़ित महिला के सुरक्षित रूप से बगैर किसी समस्या के उपचार के आदेश दिए थे। जिसके बाद दंपति को बेटा हुआ तो उन्होनें प्यार और सम्मान से अपने बेटे का नाम बृजेश रख दिया। इस सिलसिले में नवजात बच्चे के पिता अखिलेश प्रजापति का कहना है कि वह डिप्टी सीएम के उपकार को कभी भी नहीं भूल सकते।

बता दें प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने अबतक प्रदेशभर में बहुत से अस्पतालों के दौरों में से अधिकतर दौरे औचक निरीक्षण के रूप में बगैर सूचित करे ही किये हैं। डिप्टी सीएम के अचानक अस्पताल पहुंचने से परिसर में मरीजों और डॉक्टरों से संबंधित कई तरह की अनियमितताएं नज़र आ रही हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अपने काम के दम पर धीरे-धीरे जनता के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं।

वहीं अखिलेश प्रजापति (Akhilesh Prajapati) ने इस मौके पर कहा कि डिप्टी सीएम ने जिस तरह एक मजदूर की समस्या को अपना समझकर मदद की हम यह ज़िंदगी भर नहीं भूल सकते हैं। अखिलेश प्रजापति के परिवार में खुशी की लहर है, सभी का यही कहना है कि उनके घर यह खुशियां डिप्टी सीएम की वजह से आई हैं और इसीलिए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के सम्मान में दंपति ने बेटे का नाम बृजेश रख दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें