Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Siddharthnagar : सेना के जवान ने किया नाबालिक लड़की से रेप, मामला दर्ज

Siddharthnagar : प्रदेश में महिलाओ के प्रति अपराधो को रोकथाम के लिए सरकार के लाख कोशिशो के बाद भी कमी होती नहीं दिख रही है। ताज़ा मामला सिद्धार्थनगर जिले (Siddharthnagar District) के डुमरियागंज थाना क्षेत्र (Dumariaganj police station area) के मेहीहरदो गांव (Mehihardo Village) का है। बीती रात घर में अकेली पाकर गांव के ही निवासी जो सेना के जवान है छुट्टी में गांव में आया था। इसी दौरान 17 बर्षीय नाबालिक लड़की के साथ जबरदस्ती रेप किया।

- Advertisement -

बताते चले कि बीती रात नाबालिग पीड़िता घर में अकेली थी। उसके मां और पिता बाहर गए हुए थे, जिसका फायदा उठाकर नाबालिग के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया। नाबालिक लड़की देर शाम घर से कुछ दूरी पर नहर के पास शौच के लिए गयी। इसी समय गाँव के ही अमरपुरवा डीह (Amarpurwa Deh) निवासी रघ्घू ( Raghu) के घर रह रहे उसके रिश्तेदार गोविन्द (Govind) जो नेपाल (Nepal) के कृष्णानगर (Krishnanagar) के वार्ड 3 का मूल निवासी हैं शौच के लिए आयी नाबालिक को नहर के बगल में ही खेत में उठाकर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।

वहीं नाबालिग लड़की के भाई का कहना है कि मैं वहां मौजूद था। जब वापस घर आया तो मेरी बहन की तेज सांस लेने की आवाज आ रही थी। जब मैंने देखा तो आरोपी ने मेरी बहन को रस्सी से बांधे हुए था। मैंने जब शोर मचाया तो आरोपी भागने लगा मैं छोटा था इसलिए वह मुझे मारकर भाग गया।

इस बारे में सीओ डुमरियागंज अजय श्रीवास्तव (CO Dumariaganj Ajay Srivastava) का कहना है कि मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज किया जा चुका है आरोपी के खिलाफ धारा 376,323,504,452 आईपीसी व 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और बहुत जल्द आरोपी की गिरफ्तारी हो जायेगी, दबिश दी जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें