Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राज ठाकरे की रैली के लिए पुलिस ने जारी किया निर्देश, इन पर लगाए गए प्रतिबंध

नई दिल्लीः महराष्ट्र पुलिस ने रविवार यानी आज पुने में होने वाली मनसे के प्रमुख राज ठाकरे की रैली  के लिए कई दिशा-निर्देश जारी की है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। स्वरगेट पुलिस थाने की ओर से जारी किए गए निर्देशों के अनुसार राज ठाकरे के भाषण से किसी समुदाय का अपमान नहीं होना चाहिए और लोगों में द्वेष पैदा नहीं होना चाहिए।

- Advertisement -

समुदायों के बीच पैदा न हो तनाव

पुलिस के मुताबिक मनसे की रैली के आयोजकों द्वारा निम्नलिखित दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। रैली के प्रतिभागियों को ऐसा भाषण नहीं देना चाहिए जिससे किसी भी समुदाय का अपमान हो या समुदायों के बीच तनाव पैदा हो। रैली में भाग लेने वाले नागरिकों को आत्म-अनुशासन का पालन करना चाहिए। आयोजकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि रैली में भाग लेने वाले लोग आक्रामक नारे नहीं लगाएं।

रैली में लोगों की संख्या रखी जाये कम

पुलिस ने यह भी कहा कि सभागार की क्षमता को ध्यान में रखते हुए रैली में आने वाले लोगों की संख्या को सीमित किया जाना चाहिए। साथ ही ध्वनि से संबंधित उच्चतम न्यायालय द्वारा निर्धारित मानदंडों का पूरी तरह से पालन किया जाना चाहिए। पुलिस के पत्र में कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति यहां गणेश कला क्रीड़ा मंच में होने वाली इस रैली में हथियार नहीं ले जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें