Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा से राज्यसभा का नामांकन भरने के बाद कपिल सिब्बल ने कही बड़ी बात

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा का नामांकन भरने के बाद कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने कहा कि मैंने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में राज्यसभा के लिए नामांकन भरा है। मैं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का आभारी हूं कि उन्होंने मेरा समर्थन किया। मैं आजम खां (Azam Khan) के प्रति भी आभार प्रकट करता हूं। इस दौरान आजम खां के बारे में सवाल पूछने पर सिब्बल ने कहा कि आप उन्हीं से पूछ लीजिए। आपको बता दें कि इससे पहले, मंगलवार को सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि यदि पार्टी सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के अधिवक्ता कपिल सिब्बल को राज्यसभा भेजती है तो अच्छी बात है। कपिल सिब्बल को राज्यसभा भेजे जाने से मुझे सबसे ज्यादा खुशी होगी। इससे पहले भी वह कपिल सिब्बल की तारीफ करते हुए उनके प्रति आभार जता चुके हैं।

- Advertisement -

कपिल सिब्बल ने कहा कि मैं कांग्रेस का नेता था, लेकिन अब नहीं हूं। कांग्रेस की सदस्यता से 16 तारीख को इस्तीफा दे चुका हूं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि 2024 को लेकर हम सब एक साथ आ रहे हैं। केंद्र सरकार की कमियों को उजागर करेंगे। सब एक साथ मिलकर जनता के बीच बात रखेंगे। कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि 2024 में ऐसा माहौल बने कि मोदी सरकार की जो खामियां हैं, उसे जनता तक पहुंचाया जा सकें। मैं इसका प्रयास करूंगा। मैं समझता हूं कि जब एक निर्दलीय की आवाज उठेगी तो लोगों को ऐसा लगेगा कि वे किसी पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं। हम विपक्ष में रहकर गठबंधन बनाना चाहते हैं ताकि हम मोदी सरकार का विरोध करें।

कपिल सिब्बल के नामांकन पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज कपिल सिब्बल ने राज्यसभा के लिए नामांकन किया है। वो समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यसभा में जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि कपिल सिब्बल देश के बड़े मुद्दों पर अपनी और समाजवादी पार्टी के पक्ष को रख पाएंगे।अखिलेश यादव ने कहा कि सिब्बल लोकसभा में भी रह चुके हैं। उनका पॉलिटिकल करियर भी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें