Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा में अटकलों का दौर जारी, अखिलेश और मुलायम से नाराज बताए जा रहे आजम

लखऩऊः समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के जेल से बाहर आने के बाद से ही यूपी की सिसायत में अटकलों का बाजार बेहद गर्म हो चुका है। और अखिलेश और मुलायम से नाराज बताए जा रहे आजम खान के अगले कदम को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। खुद आजम खान पत्ते नहीं खोल रहे हैं, जिससे अटकलों को हवा मिल रही है। आजम खान खुल कर इरादे जाहिर नहीं कर रहे हैं। लेकिन अखिलेश और मुलायम सिंह से मिले बिना लखनऊ से रामपुर वापस जाना तस्वीर साफ कर देता है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि पार्टी छोड़ने के मूड में नहीं दिखते। उन्होंने कहा ‘मैंने किसी कश्ती की तरफ देखा तक नहीं, सवार होना तो दूर की बात है। अभी तो मेरा जहाज काफी है। आजम ने दो दिन लखनऊ प्रवास में कई मौकों पर मीडिया से अलग अलग बात की। उन्होंने सपा से दूरी बनाने का कोई संकेत नहीं दिया है। उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने अखिलेश यादव से मुलाकात की। इससे संकेत है कि वह दोनों के बीच पुल का काम कर रहे हैं।

बता दें आजम खान ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी। गौरतलब है कि कपिल सिब्बल ने ही आजम खान की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पैरवी की थी और उन्हें अंतरिम जमानत दिलवाने में सफल रहे। सूत्रों के मुताबिक, सपा अध्यक्ष भी आजम की यह इच्छा पूरी करके उन्हें मनाने की कोशिश करना चाहते हैं। वैसे अखिलेश और सिब्बल में भी करीबी है। 2016 में भी सपा की मदद से ही सिब्बल राज्यसभा पहुंचे थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें