Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Varanasi : बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

Varanasi : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी जिले (Varanasi District) से एक हादसा सामने आया है जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने मर्तक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

यह हादसा वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र (chaubeypur area) के नरपतपुर गांव (Narpatpur Village) के समीप हुआ है। जब एक वाहन ने बाइक (Bike) सवार दो युवकों टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार दोनों युवको को दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गए। मृतकों की पहचान नरपतपुर (Narpatpur) के रहने वाले विकास (vikas) पुत्र स्व.बाबूलाल और उसके रिश्तेदार श्यामजी (Shyam ji) पुत्र स्व. लट्टूराम के रूप में हुई है।

विकास के परिजनों की तहरीर के मुताबिक, विकास और श्यामजी बीती रात शादी समारोह में शामिल होने के बाद सुबह अपने घर लौट रहे थे। तभी चौबेपुर- वाराणसी मार्ग (Varanasi Road) पर नरपतपुर गांव के समीप पहुंचते ही किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गए।

घटना की सूचना ग्रामीणों और राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को एंबुलेंस (Ambulances) से जिला अस्पताल (district hospital) लाया गया। जहां चिकित्सकों (physicians) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के पास से बरामद दस्तावेजों से शिनाख्त के बाद पुलिस ने विकास के परिजनों को घटना की सूचना दी, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें