Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे को मिली क्लीन चिट, नहीं मिले सबूत

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

पिछले साल क्रूज ड्रग केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे आर्यन (Aryan Khan)को बड़ी राहत मिली है। शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सबूतों की कमी में आर्यन और उनके पांच साथियों को क्लीन चिट दी है। रिपोर्ट्स के अनुसार जांच में आर्यन खान और दोस्तों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल सका। बता दें कि बीते 2 अक्टूबर को मुंबई के कॉर्डेलिया शिप (Cordelia Ship) में रेड (Raid) के बाद 14 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। यह रेड एनसीबी जोनल हेड समीर वानखेडे़ (Sameer Wankhede) ने लीड की थी। अब इस केस में 14 में से 6 लोगों के खिलाफ कोई सबूत न मिलने पर क्लीनचिट दी गई है। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के हेड संजय कुमार सिंह (Sanjay Kumar Singh) ने माना कि आर्यन खान के खिलाफ इस केस को लेकर कोई सबूत नहीं हैं।

Aryan Khan

एनसीबी के स्टेटमेंट के मुताबिक, एसआईटी द्वारा की गई जांच के आधार पर 14 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) एक्ट के तहत शिकायत (चार्जशीट) दर्ज की गई थी। 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं हुई है क्योंकि उनके खिलाफ सबूत नहीं मिला है।

एजेंसी ने कहा कि जब दो अक्टूबर को रेड की तब आर्यन खान, इश्मीत, अरबाज, विक्रांत और गोमित को इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल पर और नुपुर, मोहक और मुनमुम धमीचा को क्रूज में पकड़ा गया, तब आर्यन खान और मोहक को छोड़कर सभी ड्रग्स लिए पाए गए थे। 6 नवंबर को मामले को एसआईटी ने संभाला और उन्होंने ये पता लगाया कि आर्यन खान ने कभी ड्रग्स नहीं लिए इसलिए उसका फोन लेने और उनकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत नहीं थी। यह भी पाया गया कि चैट से यह नहीं पता चलता है कि खान किसी इंटरनेशन सिंडिकेट का हिस्सा थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें