Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गहलोत सरकार ने बापू के नाम पर स्कूल खोले जाने पर बीजेपी सांसद

नई दिल्लीः राजस्थान में महात्मा गांधी अंग्रेजी विद्यालय खोले जाने पर बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार का विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जनता के नहीं, गांधी परिवार के गुलाम हैं और हर चीज पर गांधी, अभी प्रदेश में जो विद्यालय खोले हैं। उनका नाम क्या है, वो भी गांधी, गांधीजी के नाम पर देश का भट्टा बैठा दिया।

- Advertisement -

वहीं इससे पहले 25 अप्रैल 2022 को बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने खुद के अभिनंदन समारोह में भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान कार्यकर्ताओं से कर दिया था। बता दें सांसद के इस भाषण का किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया था, लेकिन सबसे खास बात यही थी कि जब सांसद की जुबान फिसली उस वक्त मंच पर भाजपा के जिलाध्यक्ष और जिला प्रमुख समेत अन्य कई नेता मौजूद थे।

आपको बता दें, राजस्थान में अंग्रेजी शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्रों में भी अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोलने को लेकर सरकारी स्तर पर कोशिश जारी की है। जिसको लेकर प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में एक हजार नए महात्मा गांधी अंग्रेजी मीडियम स्कूल खोले जाने को लेकर निदेशालय ने शिक्षा अधिकारियों से प्रस्ताव मांगे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें