Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मूसेवाला की गाड़ी पर चली 20 से अधिक गोली, घर से इतनी दूर हुआ हमला

चंदीगढ़ः पंजाब के मानसा जिले में रविवार को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। वहीं सिद्धू मूसेवाला की हत्या पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद की गई। जिसके बाद से पंजाब सरकार को लेकर तमाम विपक्षी दल उस पर निशाना साध रहे हैं।

- Advertisement -

वहीं, दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने इस मामले की जांच की जिम्मेदारी के लिए एसआईटी का गठन किया है। पंजाब पुलिस इस मामले से जुड़े हर एंगल की जांच कर रही है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। वहीं इस बीच सिद्धू मूसेवाला से संबंधित एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 2 कार उनकी गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रही है।

आपको बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में एक सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी रास्ते से गुजरती हुई दिख रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उनकी हत्या से कुछ मिनट पहले का है। वीडियो में दो कारें सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी का पीछा करती दिख रही हैं। वीडियो में एक सफेद रंग की बोलेरो भी जाती नजर आ रही है।

बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने भी बताया कि इस जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया मूसेवाला खुद गाड़ी चला रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी जवाहरके गांव पहुंची तो उनका पीछा कर रही दो गाड़ियों ने उनकी एसयूवी को रोक कर उन पर अंधाधुंध गोलियों से हमला कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें