Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बरेली : कैंटर में जा घुसी अनियंत्रित एम्बुलेंस, हादसे में चालक समेत सात लोगों की मौत

Bareilly : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिले से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह पीलीभीत (Pilibhit) के रहने वाले एक ही परिवार के छह सदस्यों समेत सात लोगों की जिले में नेशनल हाईवे (National Highway) पर फतेहगंज पश्चिमी (Fatehganj West) के पास हादसे में मौत हो गई। बता दे कि सभी एम्बुलेंस (ambulance) से मरीज लेकर दिल्ली (Delhi) के पहाड़गंज (Paharganj) से पीलीभीत जा रहे थे।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, एम्बुलेंस चालक मेहंदी हसन (Mehndi Hassan) भोजीपुरा थाना क्षेत्र (Bhojipura police station area) के रामपुरा गांव (Rampura Village) का रहने वाला था। मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे फतेहगंज में शंखा पुल (shankha pul) के पास पहुंचते ही एम्बुलेंस चालक को झपकी आ गई, जिससे एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी और कैंटर में जा घुसी। जिसके बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

चालक समेत एम्बुलेंस में सवार छह अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। जिसके बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और हादसाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटा कर किनारे कराया गया।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें