Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी को चमोली पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादूनः उत्तराखंड के अलग-अलग विभागों में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक कई लोगों से लाखों रुपये की ठगी करने वाले एक शातिर ठग को चमोली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, हरीश पंचवाल नाम का युवक लोगों पर रौब झाड़ने के लिए लग्जरी गाड़ियों में घूमा करता था, यह उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों में भोले भाले लोगों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रुपए की ठगी कर चुका है। वहीं देहरादून के पुलिस थानों में भी आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक पंचवाल ने जिला सूचना अधिकारी के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 10 लाख रुपये ठग लिए, नौकरी न लगने पर जब वह रुपये वापस मांग रहा है तो वह नहीं दे रहा। वहीं घटना की गंभीरता पर संज्ञान लेते हुए चमोली की पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने हरीश पंचवाल के खिलाफ के मुकदमा दर्ज किया, और उसे सर्विलांस टीम लगाकर अल्मोड़ा से गिरफ्तार भी कर लिया गया है, और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि यह शातिर ठग पुलिस की गिरफ्त में तब आया जब गौचर निवासी अखिलेश कुमार ने कोतवाली कर्णप्रयाग में तहरीर दी कि रुद्रप्रयाग निवासी हरीश पंचवाल ने स्वयं को कई सीनियर अधिकारियों और नेताओं का परिचित बताया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें