Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘सुरों के सरताज’ केके का निधन, देखिए सिंगर का आखरी वीडियो, पकड़कर ले जा रहे लोग

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर हिंदी गायक (Playback Singer) केके (KK) का निधन हो गया है। उनका निधन कोलकाता (Kolkata) में लाइव कंसर्ट के दौरान हार्ट अटैक आने से हुआ है। उन्हें हार्ट अटैक (Heart Attack) पड़ने के बाद कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट ले जाया गया था। वहां डॉक्टरों ने उन्हें रात 10:30 बजे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता के नररुल में ऑडिटोरियम में परफॉर्मेंस दे रहे थे। इसके बाद सीढ़ियों पर उन्हें हार्ट अटैक आया। उनकी उम्र 53 वर्ष थी।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की हत्या के बाद म्यूजिक जगत में लोगों के लिए यह बड़ा झटका है। केके का असल नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna Kumar Kunnath) था। वह ‘हम दिल दिल दे चुके सनम’ फिल्म के गाने ‘ऐसा क्या गुनाह किया’ से मशहूर हुए थे। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक होने की वजह से होनी सामने आ रही है।

पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

बता दें केके (KK) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narednra Modi) ने भी दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा, ‘केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है। उनके गाने सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़े हुए हैं। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे।’ पीएम मोदी ने केके के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

देखिए सिंगर के आखरी वीडियो

वहीं सोशल मीडिया पर केके के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिनमें वो परफॉर्मेंस के दौरान थोड़ा परेशान नजर आ रहे हैं। दूसरे एक वीडियो में केके को जल्दबाजी में ले जाया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग उन्हें पकड़कर ले जा रहे हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें