Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सौरव गांगुली के इस्तीफे की खबर, जय शाह ने किया खारिज

नई दिल्लीः सौरव गांगुली के BCCI के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर को सचिव जय शाह ने खारिज कर दिया है। वहीं इससे पहले एक खबर सामने आई थी कि क्रिकेटर अध्यक्ष का पद छोड़ रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस्तीफे की अटकलों पर विराम लगाते हुए मीडिया से साफ कहा कि गांगुली ने इस्तीफा नहीं दिया है। जानकार के मुताबिक कुछ देर पहले ही गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भावुक पोस्ट साझा किया था।

- Advertisement -

वहीं इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया था। साथ ही गांगुली ने आगे के सफर के लिए लोगों का समर्थन भी मांगा था।

आपको बता दें कि साल 2022 क्रिकेट में मेरा 30वां साल है। मैंने 1992 में खेलना शुरू किया था, तब से लेकर आज तक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। वहीं सबसे अहम इसने मुझे आप सभी लोगों का समर्थन दिया है। मैं हर एक व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरे इस सफर का हिस्सा रहे। मेरा साथ दिया और जहां आज मैं हूं वहां तक पहुंचने में मेरी मदद की। आज मैं कुछ शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे लगता है कि शायद कई लोगों की मदद होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ यूं ही बना रहेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें