Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुंबई में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में मिले इतने संक्रमित

नई दिल्लीः मुंबई में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां बुधवार को 739 नए केस सामने आए हैं। हालांकि, 710 मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। वहीं जिन लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को अस्पताल में 29 मरीज भर्ती किए गए हैं। जिनमें से पांच मरीजों को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी है। फिलहाल मुंबई में 102 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं। कल यानी मंगलवार को मुंबई में 506 मामले दर्ज किए गए थे। कल की तुलना में आज 233 मामले बढ़े हैं।

- Advertisement -

आपको बता दें कि मुंबई में धारावी झुग्गी कॉलोनी में बुधवार को कोविड-19 के 10 नये मामले सामने आए। जिसकी जानकारी बृहन्मुंबई महानगर पालिका के एक अधिकारी ने दी। कोविड-19 के इन 10 नये मामलों के साथ ही धारावी में उपचाराधीन मामलों की संख्या बढ़कर 37 हो गई है।

वहीं कुछ दिनों को छोड़कर इस झुग्गी इलाके में मई के पहले हिस्से में कोविड-19 के एक भी मामले सामने नहीं आये। हालांकि, दैनिक संक्रमण 15 मई के बाद लगातार बढ़ते गए। अधिकारी ने कहा कि धारावी में कोविड​​​​-19 मामलों की कुल संख्या 8,707 हो गई है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें