Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सड़क हादसे में मासूम की मौत, मां गंभीर रूप से घायल, जाने पूरा मामला

Kasganj : जनपद कासगंज में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां जनपद के कासगंज एटा हाइवे पर इनोवा कार (innova car) ने बाइक (bike) सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार 4 वर्षीय मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक व मासूम की मां गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही मासूम के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

बता दें कि भीषण हादसे की घटना कासगंज कोतवाली क्षेत्र के कासगंज एटा हाईवे मार्ग स्थित काली नदी के पास की है। बताया जा रहा है कि जनपद कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र के गांव सेवर का रहने वाला रामोतार अपनी भाभी लता व 4 वर्षीय भतीजे मोहित के साथ बीते दिन एटा जनपद के नोरथा गांव में शादी समारोह में सम्मिलित होने गया था। आज जब वह भाभी वाह भतीजे के साथ बैग द्वारा अपने गांव आ रहा था तभी कासगंज एटा मार्ग स्थित काली नदी के पास एटा की तरफ से आ रही इनोवा कार ने पीछे से उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे भतीजे मोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि रामअवतार व लता गंभीर रूप से घायल हो गए, साथ ही हादसे के बाद इनोवा कार मौके से फरार हो गई, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही मासूम के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें