Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व पीएम इमरान के बयान पर मचा घमासान, जरदारी ने पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

नई दिल्लीः पाकिस्तान में मची सियासी घमासान के बीच पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर बवाल मच गया है। बता दें कि इमरान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर सरकार सही फैसले नहीं लेगी तो पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जाएंगे। वहीं उनके इस बयान पर पाकिस्तान में हंगामा मच गया है। इमरान खान के बयान की निंदा करने वालों में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के को-चेयरमैन आसिफ अली जरदारी भी शामिल हैं।

- Advertisement -

पाकिस्तानी की नहीं, मोदी की भाषा- जरदारी

आपको बता दें कि जरदारी ने कहा कि इमरान खान की भाषा किसी पाकिस्तानी की भाषा नहीं है, बल्कि पीएम मोदी की भाषा लग रही है क्योंकि कोई भी पाकिस्तानी, पाकिस्तान को तीन टुकड़ों में तोड़ने की बात नहीं कह सकता। वहीं जरदारी ने इमरान खान को नसीहत देते हुए कहा कि सत्ता ही सब कुछ नहीं है। बहादुर बनो और खुद के पैरों पर खड़े होकर राजनीति करो।

वहीं उन्होंने कहा, पाकिस्तान को टुकड़ों में तोड़ने की इच्छा तब तक पूरी नहीं हो सकती, जब तक हम और हमारे वंशज जिंदा हैं। कयामत के दिन तक पाकिस्तान का वजूद रहेगा। आपको बता दें कि पीएमएल-एन नेता तलाल चौधरी ने भी इमरान खान के बयान की निंदा करते हुए कहा कि, मानसिक रूप से बीमार शख्स ही इस तरह की बात कह सकता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें