Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर: ब्लू वर्ड थीम पार्क में स्लाइडिंग कर रही महिला युवक से टकराई, युवक की मौत

उत्तर प्रदेश (UP) के जनपद कानपुर (Kanpur) में ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क (Blue World Theme Park) में प्रशासन की नाक के नीचे मानकों को दरकिनार कर इसका संचालन किया जा रहा है। कई सालों से यहां आ रही हैं मौत की खबरें, पर कानपुर प्रशासन मौन बना हुआ है। हर मौत पर चुप्पी साध लेता है शासन और प्रशासन। वहीं अब एक और दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें स्लाइडिंग कर रही एक महिला एक युवक से टकरा गई जिसके कारण उस युवक की मौत हो गई।

- Advertisement -

बता दें कि कानपुर नगर में मंधना बिठूर रोड पर स्थित ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क में स्लाइडिंग कर रही एक महिला एक युवक से टकरा गई। जिसके कारण उस युवक की मौत हो गई। कानपुर ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क ब्लू वर्ल्ड कारपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा स्थापित सबसे बड़ा थीम पार्क है। यह ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क लिमिटेड कानपुर सेंट्रल से सिर्फ 23 किलोमीटर की दूरी पर बनाया गया है। इस पार्क को असाधारण तरीके से संरक्षित करके बनाया गया है। इसकी खूबसूरती और पर्यटकों के लिए आकर्षण की वजह से यह बहुत कम समय में ही भारत के सबसे अच्छे थीम पार्क में शामिल हो गया है। यहां पर सुंदरता से भरी हुई ड्राई राइड, पानी की स्लाइड्स, थीम्स और कई आकर्षण पर्यटकों को खुशनुमा माहौल बना कर देते हैं।

आपको बताते चलें कि यह विशाल थीम पार्क लगभग 25 एकड़ की भूमि पर फैला हुआ है। इसके साथ ही इसमें देश का सबसे बड़ा म्यूजिक फव्वारा और लेजर शो कार्यक्रम भी आयोजित किया जाता है। खूबसूरत समय बिताने के लिए यह एक सबसे बढ़िया जगह है। यहां का स्वस्थ वातावरण लोगों के मनोरंजन का साधन वैश्विक स्तर पर पूरे कराए गए हैं। इसके अलावा इसमें गेम प्लाजा डायनासोर पार्क सांस्कृतिक थिएटर रंगा ले और एक फाइव स्टार होटल और कई अन्य आकर्षण भी देखने लायक हैं। वर्तमान समय में इसे सपनों का पार्क कहा जा रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें