Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुर हिंसा: अखिलेश ने किया भाजपा पर वार, तो योगी सरकार के दोनों डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद कानपुर (Kanpur) में शुक्रवार को वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान हुई हिंसा को लेकर सियासी बवाल मच गया है। समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा ट्वीट (Tweet) कर जहां भाजपा (BJP) नेताओं की गिरफ़्तारी की मांग की गई। अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के शहर में रहते हुए भी पुलिस और ख़ुफ़िया तंत्र की विफलता से भाजपा नेता नूपुर शर्मा के दिए गए भड़काऊ बयान से कानपुर में अशांति हुई। उसके लिए भाजपा नेता को गिरफ़्तार किया जाए। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की।

वहीं इसके जवाब में सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश जी कार्रवाइयां भी होंगी। बुलडोज़र भी चलेगा । कानपुर के पत्थरबाजों पर व घटना की साजिश रचने वालों पर कार्रवाई होगी। आप भूल गए कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार है यहां अपराधियों को पाला नहीं पलायन करवाया जाता है।

इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने भी ट्वीट कर कानपुर की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जिस दिन देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कानपुर के नज़दीक हों देश दुनिया के उद्योगपति लखनऊ में हों, उस दिन कानपुर शहर में पत्थरबाज़ों का आतंक सुनियोजित साजिश नहीं तो और क्या है। कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें