Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ससुराल जा रही महिला की रास्ते में अचानक हुई मौत, जाने पूरा मामला

कोईिरयापार : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर भाई के साथ ससुराल जा रही महिला की रास्ते में गिरने से मौत हो गई। यह हादसा मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर गांव के पास हुआ है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, विवाहित महिला शुक्रवार की देर शाम अपने भाई के साथ ससुराल जा रही थी तभी अचानक वह बाइक से गिर गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीँ उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, और बहन का शव देखकर बेहोश हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोपागंज थाना क्षेत्र के कुर्थीजाफरपुर गांव की रहने वाली 30 वर्षीय अनीशा खातून पत्नी इरफान अपने भाई अबूसहमा के साथ शुक्रवार देर शाम बाइक से अपने ससुराल कुर्थी जाफरपुर जा रही थी। इसी दौरान कुतुबपुर गांव के पास पहुंचते ही अचानक वह बाइक से गिर गई। जिसके कारण उसके सर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बहन की मौत देखकर भाई अबूसहमा घबरा गया और बेहोश हो गया। इसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और भाई अबूसहम को इलाज के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। मृतक अनीशा की एक तीन वर्ष की बच्ची भी है। मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें