Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

निरहुआ ने किया आजमगढ़ लोकसभा से नामांकन दाखिल, दिया बड़ा बयान

लखनऊ डेस्क: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh Lok Sabha by-election) के लिए बीजेपी (BJP) उम्‍मीदवार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirauha) ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर ‘निरहुआ’ ने कहा कि आजमगढ़ की जनता से यही कहना चाहूंगा कि आपने जाति, धर्म और विचारधारा के लिए कई बार वोट दिया है। इस बार अच्छा मौका मिला है क्योंकि ये उपचुनाव है। आप मुझे एक मौका दीजिए अगर 2 साल में मैंने अन्‍य लोगों से अच्छा काम नहीं किया तो बदल देना। ‘निरहुआ’ के नामांकन के समय बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि सामाजिक समीकरण के हिसाब से मुझे लगता है कि इस बार बीएसपी से सीधी टक्कर होगी। इस क्षेत्र को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) छोड़ गए हैं। किसी में भी बीजेपी को टक्‍कर देने की शक्ति नहीं है। बीजेपी वंशवाद की राजनीति को इस बार हराएगी। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस बार परिश्रम की पराकाष्‍ठा कर आजमगढ़ में भाजपा का कमल खिलाएंगे।

आजमगढ़ उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने आखरी समय पर बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्‍द्र यादव (Dharmendra Yadav) को अपना उम्‍मीदवार घोषित किया। इसके बाद धर्मेन्‍द्र यादव आजमगढ़ पहुंचे। थोड़ी ही देर वह अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। बसपा की ओर से गुड्डू जमाली (Guddu Jamali) पहले ही अपना नामांकन कर चुके हैं। बीजेपी अपनी जीत का दावा कर रही है लेकिन आजमगढ़ के सामाजिक-राजनीतिक समीकरणों के आधार पर कहा जा रहा है कि इस बार मुकाबला काफी दिलचस्‍प और कड़ा होने वाला है। उन्‍होंने कहा कि दिनेश लाल यादव निरहुआ को पिछली बार भी जनता का जबरदस्त आशीर्वाद मिला था। वहीं आशीर्वाद अब चुनाव में काम आएगा। लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार कमल खिलाना है। सामाजिक समीकरण के हिसाब से मुझे लगता है कि इस बार बीएसपी से सीधी टक्कर होगी।


यह भी पढ़ें :

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें