Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जनहित में जारीः एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म समाज को दिखाएगी आईना

नई दिल्लीः भारत में हर रोज अबॉर्शन से लगभग 8 महिलाओं की मौत हो जाती है। जहां महिलाओं की मौत का आंकड़ा ये चौंकाने वाला है। मुझे नहीं पता कि आप में से कितने लोग इस सच से वाकिफ हैं। लेकिन हां एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी देखने के बाद ये फैक्ट गूगल जरूर करेंगे। ये फिल्म समाज को आईना दिखाने का दावा करती है।

- Advertisement -

आपको बता दें हमारे देश में सेफ सेक्स एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर बात करना जरूरी है, लेकिन करता कोई नहीं। वहीं इस फिल्म की कहानी सेफ सेक्स पर ही आधारित है। बता दें मध्यप्रदेश की एक लड़की है। मनोकामना त्रिपाठी (नुसरत भरूचा) जो मीडिल क्लास फैमिली से आती है। उनके घरवाले चाहते है कि उसकी सही समय परक शादी हो जाए। लेकिन मनोकामना को अपना करियर आगे बढ़ाना होता है। वहीं मनोकामना शादी से बचने के लिये एक कंडोम कंपनी में काम करने लगती है।

मनोकामना को अच्छी जॉब मिलने के बाद मनोकामना को रंजन के रूप में उसका प्यार मिलता है और शादी हो जाती है। हांलाकि, ससुराल वालों को ये नहीं पता है। कि उनकी बहू कंडोम कंपनी में जॉब करती है। जब उन्हें इसका पता चलता है, तो नॉर्मल मीडिल क्लास फैमिली की तरह क्या… क्या… और छी जैसे रिएक्शन सामने आते हैं। पर मनोकामना को हिंदुस्तान की महिलाओं की टेंशन है और सेफ सेक्स के लिये मर्दों को कंडोम इस्तेमाल करने के लिये मोटिवेट करती है. यहां तक कि इसके लिये वो अपनी शादी तक दांव पर लगा देती है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘जनहित में जारी’ एक छोटे बजट की फिल्म है, जो दमदार कहानी के साथ आपको पूरी मूवी देखने पर मजबूर करती है। मूवी का सारी लाइन अच्छी है। जैसे-  ‘शादीशुदा मर्दे एक फटी चड्डी की तरह होता है, जिसकी एक टांग घरवालों के अंदर और दूसरी बीवी के पास होती है।’ फिल्म की कहानी समाज की छोटी सोच को तोड़ती नजर आई। कई सीन्स ऐसे हैं। जो आपको हंसाने के साथ आंखों में आंसू तक ला देते हैं। ये फिल्म आपको हंसाते-हंसाते बहुर बड़ी सीख दे जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें