Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलिस कॉन्स्टेबल की करतूत का खुलासा, असलियत पता चली तो पैरों तले खिसक गई जमीन

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने रंगीन मिजाज पुलिस कॉन्स्टेबल पति की करतूत का खुलासा करने का एक अनोखा तरीका अपनाया। जानकारी के मुताबिक पत्नी ने सबसे पहले फेसबुक पर फर्जी नाम से आईडी बनाई। इसके बाद पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और एक्सेप्ट होते ही दोनों बातें करने लगे। वहीं बात करने के दौरान पुलिसकर्मी ने पत्नी को अन्य युवती समझ किस की डिमांड कर डाली। जिसके बाद पत्नी ने असलियत बताई तो उसकी पैरों तले जमीन खिसक गई।

- Advertisement -

आपको बता दें कि इंदौर की सुखलिया निवासी मनीषा चावंड की पंचम की फैल में रहने वाले जवान सत्यम बहल से 2019 में शादी हुई थी। वहीं कुछ दिनों तक सत्यम ने मनीषा को अच्छे से रखा, लेकिन फिर उसके बाद यातनाओं का दौर शुरू हो गया। आए दिन पुलिस जवान पत्नी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। पत्नी को जरा-जरा सी बातों पर बाथरूम में कई घंटों तक बंद करके रखता था। वहीं घंटों जमीन पर बैठाकर मारपीट करता था।

जिससे परेशान होकर युवती ने अपने माता-पिता से शिकायत की, जिसको लेकर महिला थाने में आरोपी पति की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बता दें कि 28 नवंबर 2020 को दर्ज करवाई गई एफआईआर में लिखवाया गया कि पति घर में अखबार तक भी नहीं पढ़ने देता था. यही नहीं, लगातार महिला से दहेज में मोटरसाइकल की मांग की जा रही थी। वहीं इस मामले में पति को गिरफ्तार करने के भी आदेश हुए थे। फिलहाल आरोपी जमानत पर बाहर है, और कोर्ट में मामला चल रहा है।

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें