Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सपा में आंतरिक कलह जारी, स्टार प्रचारकों में शिवपाल को नहीं मिली जगह

लखनऊः उत्तर प्रदेश में सपा में आंतरिक कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। जानकारी के मुताबिक सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीच नाराजगी अब खुल कर सामने आ रही है। हाल ही में सपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शिवपाल को जगह नहीं दी गई है। वहीं इस लिस्ट में सपा के 40 नेताओं के नाम हैं, लेकिन शिवपाल का नाम गायब है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच दरार तब बढ़ गई थी, जब उन्होंने अपने चाचा को 26 मार्च को हुई समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में नहीं बुलाया था। इसके बाद से शिवपाल के बीजेपी से दोस्ती की खबरें सामने आने लगीं। वहीं शिवपाल यादव ने कुछ महीने पहले बीजेपी के साथ बढ़ती दोस्ती के तब संकेत दिए थे, जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया था।

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए 40 नेताओं के नाम भारतीय निर्वाचन आयोग को भेजें। इसमें सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रमुख महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव, राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम प्रमुख हैं। लेकिन स्टार प्रचारकों की सूची में शिवपाल सिंह यादव का नाम गायब है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें