Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नाबालिग ने दी जान, मालिक पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए पूरा मामला

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला गोलबाजार इलाके का है जहां मोबाइल चोरी के आरोप में 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे को होटल मालिक ने बंधक बना लिया। बता दें आरोपी ने नाबालिग को अर्धनग्न कर उसका मोबाइल पर वीडियो भी बनाया। इससे नाबालिग डर गया और उसने होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचीं पुलिस ने नाबालिग को अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका इलाज जारी है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ जेजे एक्ट और एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। इस मामले में देर रात बीजेपी आदिवासी मोर्चे के पदाधिकारियों ने होटल संचालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोलबाजार थाने के बाहर हंगामा कर दिया।

आपको बता दें तुमगांव सिरपुर निवासी 14 वर्षीय नाबालिग अपने परिचित के साथ रायपुर आया था। दोनों गोल बाजार के होटल सिटी पैलेस में ठहरे हुए थे। जहां एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया। वहीं होटल के मालिक ने सुभाष सोनी से मोबाइल चोरी की शिकायत की गई। उन्होंने नाबालिग को मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया। पीड़ित नाबालिग से इनकार करने लगा तो सुभाष ने उसे धमकाया और अर्धनग्न कर उसका वीडियो बना लिया। जिसके चलते होटल के मालिक की इस हरकत से आहत होकर नाबालिग ने दूसरी मंजिल से कूद कर जान दें दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें