Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मूसेवाला की हत्या के लिए उपलब्ध कराया था हथियार

नई दिल्लीः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने बठिंडा से केशव और चेतन नाम के दो व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, केशव ने मूसेवाला पर हमला करने वाले आरोपियों को हथियारों की आपूर्ति की थी। वहीं हमले से पहले केशव और एक अन्य आरोपी संदीप उर्फ केकड़ा के साथ था, जिसने रेकी की थी।

- Advertisement -

गैंगस्टर लाली मौड के ग्रुप का सदस्य है केशव

आपको बता दें कि केशव गैंगस्टर लाली मौड के ग्रुप का सदस्य है। जानकारी के मुताबिक लाली मौड के संबंध गोल्डी बराड़ से होने के कारण सिद्धू हत्याकांड के लिए केशव को भी अन्य शूटरों के साथ शामिल किया गया था। वहीं गैंगस्टर मौड अपने ग्रुप में सबसे ज्यादा भरोसा केशव पर ही करता है। बता दें कि केशव ने करीब ढाई वर्ष पहले भी लाली मौड के साथ मिलकर ललित कुमार नामक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

केशव को साथ लेकर मूसा के गांव पहुंचा था केकड़ा  

जानकारी के मुताबिक 29 मई को केकड़ा निवासी कालांवाली अपने साथी निक्कू निवासी तख्तमल जिला सिरसा और केशव को साथ लेकर मूसा के गांव गया था। बता दें कि तीनों आरोपी मोटरसाइकिल से मूसा के गांव गए थे। जहां पर केकड़ा और निक्कू केशव को मूसेवाला के घर से थोड़ी दूरी पर उतारकर खुद मूसेवाला के घर पहुंचे थे। दोनों ने ही मूसेवाला के साथ सेल्फी ली और वहां काफी देर तक रुक कर जानकारी जुटाई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें