Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंज में दबंगो के हौसले बुलंद, दबंगई से परेशान होकर पलायन को मजबूर परिवार

लखनऊः कासगंज में दबंगो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। मामला थाना क्षेत्र सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम नरदोली की है। जहां ऊंची जाति के लोगों की दबंगई के से परेशान होकर एक परिवार ने गांव से पलायन करने की चेतावनी दी है। बता दें कि पीड़ित परिवार के एक सदस्य ने बताया कि ऊंची जाति के लोग अक्सर उन्हें परेशान करते है। इसीलिए हमे गांव से पलायन के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि नरदौली के रहने वाले देव सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले खेत से घर वापस लौटते समय गांव के ही ठाकुर जाति के दबंग लोगों ने उनके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद पीड़ित ने थाना सिकंदरपुर वैश्य में नन्हे उर्फ मेहताब समेत पप्पू पुत्र रामवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद भी आए दिन ये लोग उसके साथ मारपीट करते हैं। जिससे पीड़ित का रास्ता निकलना दूभर हो गया है। जिसके चलते पीड़ित ने अब गांव छोड़ने का मन बना लिया है।

वहीं दबंगों की दबंगई से आजिज होकर गांव को ही छोड़ने का मन बना लिया है। जिसको लेकर पीड़ित का कहना है कि फिलहाल अभी हम सब लोग रिश्तेदारी में जा रहे हैं। वहीं अगर ऐसी ही स्थिति रही तो अपनी जमीन, जायदाद, मकान बेचकर गांव छोड़कर चले जाएंगे। गांव छोड़ना हमारी मजबूरी है, क्योंकि हमें न्याय नहीं मिल रहा है, और दबंग लगातार हम पर जुल्म कर रहे हैं।

वहीं इस संबंध में जब जिलाधिकारी हर्षिता माथुर से बात किया गया तो उन्होंने  बताया कि मामला संज्ञान में आया है, और मामले की जांच के लिए पटियाली सीओ और एसओ मोके पर जाकर जांच के आदेश दिए गए है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें