Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पलक झपकते ही हो जाएंगे कंगाल, यात्रा के दौरान रहें सावधान

पटनाः बिहार के बेगूसराय से हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने ब्रिज पर खड़े होकर यात्री से एक सेकेंड के भीतर स्नैचिंग करने में कामयाब रहा है। बता दें ये घटना लूट पटना और बेगूसराय को जोड़ने वाले राजेंद्र सेतु रेल पुल पर हुई। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म वायरल हो चुका है। एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो का स्लो मोशन वर्जन पोस्ट किया है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार आप इस वीडियों में लुटेरे को देख भी नहीं सकते।बता दें ब्रिज पर खड़े ये लुटेरे आधे सेकंड के भीतर स्नेचिंग कर लेते हैं और लोगों को भनक तक नहीं लग पाती। चलती हुई ट्रेन से यात्री उतर भी नहीं पाते और लुटेरे इसका फायदा उठा लेते हैं। वीडियो में दो आदमी कटिहार से पटना जा रहे इंटर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन के खुले गेट पर बैठे दिख रहे हैं. समीर कुमार नाम के एक शख्स को अपने फोन से गंगा नदी का वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है।

जैसे ही वह ट्रेन के डिब्बे के किनारे पर बैठकर वीडियो रिकॉर्ड करने में व्यस्त होता है, समीर को पुल से लटके लुटेरे ने तेजी से समीर के हाथ से मोबाइल छीनता है। कुछ सेकंड के लिए, समीर को एहसास भी नहीं होता कि क्या हुआ क्योंकि यह सब इतनी तेजी से हुआ। फिर वह खड़ा होता है। और अपने दोस्त को बताता है। जो एक वीडियो भी बना रहा था और इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें