Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शानदार मैसेज दे रही है फिल्म, ‘जनहित में जारी’

नई दिल्लीः बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ रिलीज हो चुकी है।वहीं इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद भी किया गया था, आइए जानते हैं कि ये फिल्म कैसी है और क्या ये इस वीकेंड आपका मनोरंजन कर सकती है।

- Advertisement -

आपको बता दें यह कहानी है चंदेरी की रहने वाली मनु यानी कि नुसरत भरुचा की। वो शादी से पहले आत्मनिर्भर बनना चाहती है। ऐसे में घरवाले उसे एक महीने का समय देते हैं कि अगर एक महीने में वो कोई अच्छी जॉब करने लगती है तो ठीक है वरना उसकी शादी कर दी जाएगी। ऐसे में उसे कंडोम बेचने वाली कंपनी में सेल्स गर्ल की नौकरी मिल जाती है, लेकिन नौबत ऐसी आती है कि नुसरत को शादी या जॉब दो में से एक चुनना होता है। आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म की कहानी काफी स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है और उसे अच्छे से पर्दे पर उतारा भी गया है। यह फिल्म कॉमेडी के जरिए एक अहम मैसेज देती है और गंभीर मुद्दे सामने लाती है।

बता दें फिल्म में दिखाया जाता है कि कंडोम न यूज होने की वजह से कई लड़कियों को गर्भपात कराना पड़ता है। फिल्म में सेफ सेक्स पर जोर दिया गया है, और बिना अश्लील हुए फिल्म अपना मैसेज बखूबी फैंस तक पहुंचाती है। वहीं अगर कमियों की बात करें तो फिल्म का पहला हाफ जहां एकदम चुस्त दुरुस्त है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें