Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फील्स लाइक होमः मस्ती, मजाक, ड्रामा से भरपूर है इन चारों दोस्तो की कहानी

नई दिल्लीः जो खुशी हमें अपने दोस्तों के साथ मिलती है, वो दूसरों के साथ कहां मिलती है। जहां ऐसी ही एक सीरीज की कहानी है जो मस्ती, मजाक, ड्रामा और बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से भरी रोमांच है। वहीं ‘फील्स लाइक होम’. अपने टाइटल की तरह ही आपको भी इस सीरीज को देखते हुए इससे जुड़ाव महसूस होगा।

- Advertisement -

आपको बता दें आज की जनरेशन, उनकी ख्वाहिशों और सपनों की कहानी पर बनीं यह सीरीज एक साथ 4 कहानियों से हमें रूबरू कराती है. सीरीज की कहानी 4 लड़कों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनका लाइफ को देखने का नजरिया बेहद अलग होता है।

जानकारी के मुताबिक सीरीज में अविनाश अरोड़ा,और लक्षित (प्रीत कमानी) बनछोड़दास के बंगले में रहते हैं। दोनों को यहां बस हर रात पार्टी करनी है. इसके लिए पैसों का जुगाड़ करने को वह अपने साथ पहले दोस्त समीर और बाद में उसी कमरे में अखिल गांधी को रखते हैं. इस तरह से पैसे आते हैं।

वहीं एक पॉइंट पर ऐसा होता है कि महिमा, अविनाश को भूलकर लक्षित से प्यार करने लगती है और लक्षित भी उसके लिए वही महसूस करता है. दूसरी तरफ अविनाश अपने ब्रेकअप के दुख से निकलने के लिए हर तरह के पैतरे आजमाता है। ठीक इसी तरह से कहानी में बहुत सारे मोड़ आते है और हर मोड़ के साथ यह चारों बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें