Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ट्यूशन टीचर से इश्क, नाबालिग की गोली मारकर हत्या

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिशते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक घर आकर ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते इसी से नाराज पिता ने गुस्से में आकर तमंचे से बेटी की हत्या कर उसका शव घर के पीछे कमरे में रख दिया। इस मामले में पुलिस ने नाबालिग के प्रेमी और उसके पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- Advertisement -

आपको बता दें बांदा जिले के एक गांव में 28 मई को नाबालिग लड़की का शव उसी के घर में मिला था। उसके शरीर पर घाव के निशान थे। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली मारकर हत्या की पुष्टि हुई।

वहीं परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया था, लेकिन शक ऑनर किलिंग को लेकर भी जताया जा रहा था. मौके से मृतका के परिजन लापता थे। इस पर पुलिस को और संदेह हुआ। SP अभिनन्दन ने मामले की जांच के लिए दो टीम गठित की।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग और ट्यूशन टीचर एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। और मृतका के छोटे भाई-बहनों को वह घर ट्यूशन पढ़ाने आता था इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया। वहीं एक दिन पिता ने बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और क्रोध में आकर अवैध तमंचे से गोली मारकर बेटी की हत्या कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें