Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीएम योगी की सुरक्षा में चूक, आठ पुलिसकर्मी निलंबित

गोरखपुरः सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। मामला गोरखपुर का है। जहां सीएम योगी की सुरक्षा-व्यवस्था में बड़ी चूक देखने को मिली। बता दें कि शुक्रवार सुबह एयरपोर्ट जाते समय उनके काफिले के बीच में बाहरी वाहन घुस गए। जिससे अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद अधिकारियों ने किसी तरह से स्थिति को काबू में किया। जिसके बाद एक्शन में आए एसएसपी ने एयरपोर्ट के बाहर सुरक्षा-व्यवस्था में तैनात इंस्पेक्टर सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

- Advertisement -

शुक्रवार को गोरखपुर में था नड्डा का कार्यक्रम
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गोरखपुर में कार्यक्रम था। जिसके चलते दिल्ली से गोरखपुर पहुंचने पर सीएम योगी उन्हें रिसीव करने के लिए 11:28 बजे एयरपोर्ट जा रहे थे। वहीं एयरपोर्ट के गेट के पास जैसे ही वाहन अंदर जाने के लिए मुड़े, वैसे ही कुसम्ही की तरफ से आ रहे वाहन काफिले के सामने आ गए। जिससे सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में अफरातफरी मच गई।

ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों ने बरती लापरवाही
आपको बता दें कि एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने सुरक्षा में चूक मामले की जांच कराई तो पता चला कि एयरपोर्ट से पूरब तक वाहनों को रोकने के लिए जिन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी, उन्होंने लापरवाही बरती है। जिसके चलते कुसम्ही की ओर से आने वाले वाहनों को उन्होंने एयरपोर्ट की तरफ भेज दिया।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें