Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जन्मदिन के मौके पर, जानिए एक्ट्रेस दिशा पाटनी से जुड़ी रोचक बातें

नई दिल्लीः बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दिशा पाटनी जो फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बना चुकी हैं। बता दें एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी है। दिशा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है।

- Advertisement -

आपको बता दें दिशा बरेली की रहने वाली है। और अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह सपनों की नगरी मुंबई आई थीं। लेकिन क्या आपको पता है दिशा मुंबई एक्ट्रेस बनने नहीं आई थीं बल्कि उन्हें पायलट बनना था। फिर कुछ ऐसा हुआ कि दिशा एक्टिंग की लाइन में आ गई। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते है।

दिशा पाटनी के पिता पुलिस ऑफिसर हैं और उनकी बहन आर्मी में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी हमेशा पायलट बनने का सपना देखा था। उन्होंने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग भी शुरू की थी। दिशा सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई आ गई थीं।

वहीं मुंबई में दिशा ने एक कॉन्टेस्ट में भाग लिया और बस इसके बाद उन्हें ऑडिशन के लिए फोन आने लगे। फिर क्या था दिशा पाटनी ने फिल्मी लाइन चुन ली और एक्ट्रेस बनने की राह पर चल पड़ी। दिशा पाटनी ने फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें