Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

धीरज धूपर फिर से शुरू करेंगे काम, इस रियलिटी शो में आयेंगे नजर

नई दिल्लीः टीवी के मशहूर और पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में करण नूथरा का रोल प्ले कर रहे धीरज धूपर ने शो को अलविदा कह दिया है। बता दें 5 सालों तक करण ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी।

- Advertisement -

बता दें एक्टर के शो छोड़ने से उनके फैंस काफी दुखी है। लेकिन इस खबर के बाद धीरज के फैंस के चेहरे एक बार फिर खुशी से खिल उठेंगे।

आपने धीरज धूपर को किसी रियालिटी शो में नही देखा होगा जानकारी के मुताबिक जब एक्टर से पूछा गया कि आपको रियालिटी शो में इंटरेस्टेड हैं, इसपर एक्टर ने जवाब दिया- “बिल्कुल मैंने आज से पहले कोई रियलिटी शो नहीं किया है लेकिन मैं ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैस शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा”

बता दें एक्टर ने कहा कि मुझे सभी शोज के लिए अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन अपनी दूसरी कमिटमेंट्स की वजह से मैं वो शोज कर नहीं पाया था ये शोज काफी प्यार है। और अलग-अलग बैकग्राउंड और कल्चर के लोगों से मिलते हैं वहीं डिफ्रेंड टैलेंट के लोगों से कनेक्ट होने का ये अच्छा मौका है। एक्टर की बातो से तो साफ है कि वो जल्द ही किसी रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। अब देखते हैं, धीरज किस शो का हिस्सा बनते नजर आने वाले है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें