Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghazipur : फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Ghazipur : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने शव को कब्जे में ले लिया। फ़िलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, कासिमाबाद (Qasimabad) बरेसर (beresar) के लोहवा गांव (lohva village) के रहने वाले 35 वर्षीय जमालुद्दीन (Jamaluddin) ने रविवार की रात पारिवारिक कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अगली सुबह करीब पांच बजे जब परिजनों ने जमालुद्दीन को फांसी के फंदे से लटकते हुए देखा, तो घर में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। जमालुद्दीन घर पर रहकर अपना निजी वाहन चलता था। उसकी दो शादी हुई थी और दो भाइयों में वह छोटा था।

मृतक युवक की पहली पत्नी मायके रहती है जिसके तीन पुत्र व एक पुत्री हैं। जमालुद्दीन अपनी दूसरी पत्नी पूनम (Poonam) के साथ रहता था। ग्रामीणों के अनुसार आत्महत्या का कारण गृहकलह हो सकता है। जमालुद्दीन की मौत के बाद उसकी पत्नी पूनम का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी पूनम ने थाने में तहरीर देकर पति के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) कराने की मांग की हैं। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह (Rajesh Bahadur Singh) ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें