Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दर्शकों को भाया ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक्शन से भरपूर धांसू ट्रेलर, आप भी देखिए

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood ) के जाने-माने डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता ‘ब्रह्मास्त्र’ की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है।

बता दें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा इस फिल्म के ट्रेलर में फ़िल्मी जगत के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) की झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाले प्रेम से लेकर ब्रह्मास्त्र के लिए हाेने वाले युद्ध तक की कहानी दिखाई जाएगी।

वहीं फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ पैन इंडिया लेवल पर तीन पार्ट में रिलीज होगी। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं। बीते दिनों ही नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक मेकर्स ने शेयर किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें