Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जुमे की नमाज को लेकर यूपी में हाई अलर्ट, PAC की 130 और RAF की 10 कंपनियां लगाई गईं

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में पिछले दो शुक्रवार को नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन के नाम हुए बवाल के मद्देनजर इस शुक्रवार को पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इसके अतिरिक्त धर्मगुरुओं के साथ संवाद कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। उन्हें किसी तरह के विरोध प्रदर्शन से दूर रहने की सलाह दी जा रही है। हालांकि अराजक तत्वों से निपटने के लिए तैयारी भी की जा रही है।

अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था (Additional Director General of Police Law and Order) प्रशांत कुमार (Prashant Kumar) ने बताया कि शुक्रवार के लिए इस बार विभिन्न जिलों में पीएसी की 130 और आरएएफ की 10 कंपनियां लगाई गई हैं। जिन जिलों में विरोध प्रदर्शन की आशंका है, वहां अतिरिक्त पुलिस बल की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा जोन और रेंज स्तर पर पीएसी व पुलिस बल भी उपलब्ध रहेगा। उन्होंने बताया कि पश्चिमी यूपी में विशेष सतर्कता रहेगी। संवेदनशील स्थानों की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

ADG L&O Prashant Kumar

बता दें एडीजी कानून व्यवस्था (ADG L&O) ने बताया कि बीते शुक्रवार को हुई उपद्रव के बाद अब तक नौ जिलों से 357 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से प्रयागराज में 97, सहारनपुर में 85, हाथरस में 55, अंबेडकरनगर में 41, मुरादाबाद में 40, फिरोजाबाद में 20, लखीमपुर में 8, अलीगढ़ में 6 और जालौन में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें