Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kasganj : दबंगों का खुलेआम आतंक, अवैध रूप से ढाबे पर पिला रहे शराब

Kasganj : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कासगंज जनपद के अमापुर कोतवाली इलाके (Amapur Kotwali Localities) में सहावर रोड (Sahawar Road) पर चल रहे ढाबा संचालक और पुलिस (police) के बीच तीखी झड़प का एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ है।

- Advertisement -

ढाबा संचालक ने अमापुर कोतवाली पुलिस पर खाना खाकर पैसे न देने का आरोप लगाया है। वही कासगंज पुलिस के एएसपी अनिल कुमार सिंह (ASP Anil Kumar Singh) ने मामले की जांच की, और बताया कि ढाबा संचालक दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति का है पुलिस के मुताबिक ढाबा संचालक सत्ते और उसके साथी कई मामलों में नामजद है।

पुलिस के मुताबिक, अमापुर कोतवाली पुलिस सहावर रोड पर बने ढाबों में शराब पिलाई जाने की शिकायत पर चेकिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान इस ढाबे पर पुलिस पहुंची। यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने देखा की ढाबा संचालक खुलेआम अवैध रूप से ढाबे पर शराब पिलवा रहा था। पुलिस ने जब पूछताछ की तो दबंग ढाबा संचालक पुलिस पर ही हावी होने लगा और वीडियो शूट कराते हुए पुलिस पर आरोप लगाने लगा की, पुलिस ने खाने के बाद पैसे नहीं दिए हैं। पुलिस से जब पैसे मांगे गए तो उन्होंने शराब पिलवाने का आरोप लगा दिया। ढाबा संचालक ने पुलिस पर सब्जी फेकने और बर्तन फेंकने का भी आरोप लगाया है।

हालांकि इस मामले में कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे (Kasganj SP Rohan Pramod Botre) का कहना है कि उन्होंने मामले की जांच क्षेत्राधिकारी सहावर से कराई है। इसके बाद यह स्पष्ट हुआ कि पुलिस पार्टी जो चेकिंग के लिए गई थी उसमें गोपाल सिंह (Gopal Singh) व उनके अन्य साथी मेंस में खाना खा कर गए थे और चेकिंग के लिए ही निकले थे। पुलिस के मुताबिक विनोद (Vinod) और सत्ते दोनों ही आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं। पुलिस ने ढाबा संचालक के खिलाफ अवैध रूप से सरेआम शराब पिलाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें