Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri : गृह क्लेश के कारण छात्रा ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

Mainpuri : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी जिले से एक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले के कुसमरा चौकी क्षेत्र (Kusmara Chowki area) के एक गांव में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत युवती का शव बृहस्पतिवार की सुबह कमरे में फंदे से लटका मिला। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, नगला दिनी (nagla dini) के रहने वाले किशनपाल (Kishanpal) की पुत्री 20 वर्षीय श्रद्धा (shraddha) बीए प्रथम वर्ष (BA first year) की छात्रा थी। श्रद्धा के पिता किशनपाल की लगभग 10 साल पहले ही मौत हो चुकी थी। श्रद्धा ने रात को घर के एक कमरे में फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। जिसके बाद बृहस्पतिवार की सुबह परिजनों ने कमरे में उसका शव फंदे से लटका देखा। पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों से पूछताछ की गई है।

श्रद्धा की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी पर लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी पर पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ?(Dharmendra Kumar) और चौकी इंचार्ज राजेश कुमार (Outpost Incharge Rajesh Kumar) भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस ने मृतका के परिजनों से पूछताछ की। प्राथमिक जांच में गृह क्लेश की बात सामने आई है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें