Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mathura : सड़क हादसे में बाइक सवार सिपाही की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Mathura : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि बाइक (bike) सवार सिपाही (Constable) की सड़क हादसे में मौत हो गई। सिपाही की मौत से पुलिस (police) महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात मथुरा के थाना सदर बाजार क्षेत्र (Thana Sadar Bazar Area) में एक कैंटर (canter) ने बाइक सवार सिपाही को बुरी तरह रौंद दिया, जिसके चलते सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। बता दे कि सिपाही लक्ष्मीनगर (Laxminagar) से खाना खाकर अपने कमरे पर वापस जा रहा था, इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। हादसे के बाद कैंटर चालक कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लिया है।

हादसा मेथोडिस्ट चर्च के पास हुआ
सर्विलांस सेल (surveillance cell) में तैनात सिपाही 34 वर्षीय प्रशांत बघेल (prashant baghel) बुधवार की रात लक्ष्मीनगर से खाना खाकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सदर बाजार के मेथोडिस्ट चर्च (Methodist Church) के पास कैंटर ने सिपाही की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में प्रशांत बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसरों के साथ सदर बाजार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कैंटर को कब्जे में ले लिया।

सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर
सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। 2011 बैच के सिपाही प्रशांत शांति कॉलोनी इटावा (Shanti Colony Etawah) के निवासी थे। वर्तमान में वह यहां सर्विलांस सेल में मुस्तैद थे। सिपाही की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृत सिपाही के दो बेटे हैं, जोकि गर्मी की छुट्टी में अपने घर इटावा गए हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मथुरा आ गए हैं।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें