Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Saharanpur: सरेशाम शिक्षक की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

Saharanpur : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले के गागलहेड़ी कस्बे में घर से बाजार जा रहे स्कूल संचालक मास्टर अनिल शर्मा की सरेशाम बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अनिल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, गागलहेड़ी कस्बे की धर्मवीर कॉलोनी में सनराइज स्कूल के संचालक मास्टर 52 वर्षीय अनिल शर्मा पुत्र अशोक शर्मा रहते थे। अनिल शर्मा गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे अपने घर से पैदल ही बाजार जाने के लिए निकले थे। इसी बीच घर से 200 मीटर की दूरी पर बाइक सवार दो युवकों ने बीच रास्ते में रोक कर उन्हें पीछे से पीठ में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली लगते ही अनिल शर्मा लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घायल अवस्था में उन्हें निजी चिकित्सक को दिखाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काफी देर से बाइक सवार दो नकाबपोश युवक गली के बार-बार चक्कर काट रहे थे। जैसे ही अनिल शर्मा घर से निकल कर बाजार की तरफ चले तो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। हमलावरों ने दो फायर किए। इसके बाद वो फरार हो गए। सूचना के बाद सीओ सदर नीरज सिंह और थानाध्यक्ष सूबे सिंह ने मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक युवक की पत्नी आशा ने बताया कि उनके इकलौते बेटे और उनकी पत्नी का पिछले चार साल से विवाद चल रहा है। जिसके चलते पुत्रवधू अपने मायके पर रह रही है। इसका मुकदमा भी न्यायालय में चल रहा है। मृतक की पत्नी अपनी पुत्रवधू और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले में सीओ सदर नीरज सिंह ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करके जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें