Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kanpur Dehat : खेलते समय कुएं में गिरा मासूम, डूबकर हुई मौत

Kanpur Dehat : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात जिले से एक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि सिकंदरा (Sikandra) में अमराहट डेरा गांव (Amrahat Dera Village) में शादी समारोह में शामिल होने आया पांच वर्षीय बालक की खेलते समय कुएं (well) में गिरने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों (fire brigade) ने बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, अमराहट डेरा गांव के रहने वाले कुंवर पाल सिंह (Kunwar Pal Singh) के बेटे मिथुन (mithun) की बुधवार को शादी थी। इस शादी समाहरोह में शामिल होने के लिए डेरापुर के जगम्मनपुर गांव (Jagmanpur Village) के रहने वाले वीरेंद्र (Virendra) पत्नी दीक्षा (deeksha) और उनका 5 वर्षीय बेटा अंकित (Ankit) आया था। मासूम घर के बाहर खेल रहा था तभी वह अचानक कुएं में गिर गया।

काफी देर तक जब अंकित नहीं दिखा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला, तो रिश्तेदारों ने कुएं में गिरने की आशंका जताई। जिसके बाद सूचना देकर दमकल कर्मियों को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने खोजबीन शुरू की तो मासूम का शव कुएं में मिला।

बेटे का शव देखकर मां दीक्षा बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। मासूम की मौत से शादी समारोह में मातम छा गया। दमकल कर्मियों ने बालक के शव को कुएं से बाहर निकाला। जिसके बाद परिजन बालक का शव लेकर जगम्मनपुर गांव स्थित अपने घर चले गए। थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र (Subhash Chandra) ने बताया कि परिजनों ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम (post mortem) कराने से मना कर दिया था। इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें