Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Aligarh : महिला की पुणे में मौत, मायके पक्ष ने पति पर लगाया आरोप

Aligarh : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महानगर (mahanagar) के सुरेंद्र नगर (Surendra Nagar localities) इलाके की रहने वाली महिला की महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे हिंजेवाड़ी (Pune Hinjewadi) में मौत हो गई। आरोप है कि महिला के पति ने ही उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतका का पति मूल रूप से अलीगढ़ का ही रहने वाला है। वहां पर वह बतौर तकनीकी विशेषज्ञ (technical expert) नौकरी करता है। घटना की जानकारी पर पुणे पुलिस (police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

मृत महिला के परिजनों के मुताबिक सुरेंद्र नगर की रहने वाली 30 वर्षीय अवंतिका (Avantika) की शादी चार साल पहले स्वर्ण जयंती नगर (Swarna Jayanti Nagar) के रहने वाले शिवम (Shivam) के साथ हुई थी। शिवम पुणे हिंजेवाड़ी में तकनीकी विशेषज्ञ के पद पर तैनात है। पिछले वर्ष पति-पत्नी साथ रहने के लिए पुणे चले गए।

पति पत्नी मान गांव (Man Village) में एक फ्लैट लेकर रहते थे। यह घटना 9 जून की है जब महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल (hospital) ले जाया गया। जहां डॉक्टरों (doctors) ने उसे मृृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की जानकारी महिला के परिजनों को दी गई। जिसके बाद महिला के परिजनों ने उसके पति पर आरोप लगते हुए कहा कि शिवम रात में शराब के नशे में आया और पत्नी के विरोध पर उसने मारपीट कर दी।

घटना की सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। दंपती को एक तीन वर्ष की बेटी भी है। पुलिस ने उसके नाना-नानी के पहुंचने तक बच्ची को अपने पास रखा। अब मुकदमे के आधार पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें