Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या की युवाओं से अपील, कहा- बहकावे में न आएं

लखनऊः केंद्र सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए लाई गई अग्निपथ योजना का देश के कई राज्यों में विरोध हो रहा है। जानकारी के मुताबिक युवाओं ने कई जगहों पर ट्रेनों में आग भी लगा दी है। इसके बाद कई ट्रेनें कैंसिल हुईं तो कई ट्रेनों के टाइम में बदलाव किया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश में भी सेना की तैयारी कर रहे युवा इस योजना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं।

- Advertisement -

वहीं, केंद्र सरकार की इस नई योजना का राजनीतिक दलों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया है। जिसको लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने युवाओं से अपील की है कि वे अग्निपथ योजना को लेकर बहकावे में न आएं।

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जुमे की नमाज के बारे में बताया कि अभी तक हालात ठीक हैं, और सरकार की अपेक्षा के हिसाब से शुक्रवार की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से हुई है। वहीं आपस में बातचीत और संवाद का असर हुआ है, जो लोग शांति नहीं चाहते थे, उनकी मंशा अधूरी रह गई। बता दें कि अच्छी सोच वालों ने शांतिपूर्ण तरीके से नमाज अदा की।

वहीं, अग्निपथ योजना के बारे में प्रदेश के युवाओं से अपील की कि वो योजना को लेकर के बहकावे में ना आएं। अगर युवाओं को कोई शिकायत है तो सरकार और जिलाधिकारी को बताकर सामने लाएं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें