Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, फिर जो हुआ…

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में ट्यूशन टीचर ने एकतरफा प्यार में छात्रा और उसकी मां पर चाकू और लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, बेटी गंभीर रूप से घायल है। घटना थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र के फतेहपुर चुंगी इलाके की है। जहां 50 साल की सायमा (Saima) और उनकी बेटी इलमा (Ilma) घर के अंदर कमरे में बैठी हुई थीं। तभी पड़ोस में रहने वाला दाऊद (Dawood) नामक युवक एकाएक घर में घुसा और उसने सायमा के सिर पर लोहे की रोड से वार किया और चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। साथ बैठी बेटी इलमा कुछ समझ पाती, उससे पहले ही दाऊद ने उस पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। पड़ोसियों ने घर से चीख-पुकार की आवाजें सुनीं तो उनके घर पहुंचे, लेकिन आरोपी तब तक फरार हो चुका था।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता है। वह इलमा को उर्दू की ट्यूशन पढ़ाने आता था। इस दौरान उसे इलमा से एकतरफा प्यार हो गया और जब इसकी भनक इलमा और उसकी मां को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। इसी बात से नाराज होकर आरोपी ट्यूशन टीचर दाऊद ने मां-बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। इलमा के पिता फहीम (Faheem) ने बताया कि जब यह घटना घटी, उस समय वे घर पर नहीं थे। इसी बात का फायदा आरोपी ने उठाया और उनकी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला दर्ज करके आरोपी दाऊद की तलाश शुरू कर दी है। एसपी एस.आनंद (SP S Anand) का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें