Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘अग्निपथ योजना’- पीएम मोदी के समर्थन में उतरी एक्ट्रेस कंगना रनौत

नई दिल्लीः बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रनौत जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर मशहूर हैं, साथ ही अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। जिसके चलते तीन तलाक से लेकर, जीएसटी और कृषि कानून तक कंगना हमेशा सरकार के समर्थन में खड़ी होती नजर आईं हैं।

- Advertisement -

बता दे कंगना राजनीतिक के अलावा वो धार्मिक मुद्दों पर भी खुलकर बोलती देखी गई हैं। अब एक बार फिर वो अपनी बात रखती नजर आई हैं और मुद्दा है सरकार द्वारा हाल ही में लागू की गई ‘अग्निपथ योजना’  जिसको कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी बात रखी है।

एक्ट्रेस ने कहा कि “इजरायल जैसे कई राष्ट्रों ने अपने सभी युवाओं के लिए सेना प्रशिक्षण अनिवार्य कर दिया है, कुछ साल हर कोई सेना को अनुशासन, राष्ट्रवाद जैसे जीवन मूल्यों को सीखने के लिए देता है और इसका अर्थ है अपने देश की सीमाओं की रक्षा करना,  और गहरे अर्थ हैं सिर्फ करियर बनाना, रोजगार पाना या पैसा कमाना ही आर्मी का मतलब नहीं है।

वहीं इतना ही नहीं कंगना ने इस कार्यक्रम की तुलना प्राचीनकाल के गुरुकुल से की है, जिसमें बच्चों को गुरुकुल भेजने के पारंपरिक तरीके से युवा सैनिकों की संविदात्मक अस्थायी भर्ती भी शामिल है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें