Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

12वीं परीक्षा में फेल होने की वजह से छात्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में बारहवीं के एक छात्र ने फेल होने पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक की पहचान 19 साल के आशीष नागर (Ashish Nagar) के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार आशीष नागर परीक्षा में फेल होने से दुखी था और जिसके चलते उसने अवध एक्सप्रेस ट्रेन (Awadh Express Train) के आगे कूदकर जान दे दी। काफी देर तक परिजन आशीष की तलाश करते रहे लेकिन जैसे ही परिवार को घटना का पता चला घर में मातम का माहौल बन गया। आशीष के पिता नत्थू नागर पेशे से किसान हैं। आशीष आरपीएस इंटर कॉलेज में पढ़ाई करता था।

जानकारी के मुताबिक आशीष ने मोबाइल फोन पर अपना रिजल्ट देखा और तभी से वो तनाव में था। आशीष भौतिक, रसायन और जीव विज्ञान में फेल था जिसे देखकर वो दंग रह गया। इसके बाद वो बिना घर में किसी को बताए निकल गया। दूसरी तरफ घरवालों ने जब आशीष को घर पर नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू कर दी। शाम करीब पांच बजे दिल्ली से आ रही अवध एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आशीष ने कूदकर जान दे दी।

आपको बता दें ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद स्टेशन इंचार्ज ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। कपड़ों की तलाशी और मोबाइल फोन से मृतक की पहचान हो सकी। पुलिस की सूचना पर आशीष के पिता और भाई थाने पहुंचे। आशीष के भाई के मुताबकि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि आशीष ऐसा कदम उठा लेगा। पुलिस के मुताबिक आशीष ने तीन विषयों में फेल होने की वजह से ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें