Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आजमगढ़ में विरोधियों पर जमकर बरसे सीएम योगी, सपा-बसपा को बताया ‘राहु-केतु’

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarg) में लोकसभा उपचुनाव (Lok Sabha by-election) के लिए सियासी सरगर्मी अपने चरम पर है। भाजपा (BJP) प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirauha) के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए रविवार को पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सपा (SP) और बसपा (BSP) पर जमकर हमला बोला। अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे विरोध को लेकर विरोधियों पर भी जमकर बरसे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

बता दें आजमगढ़ के चक्रपानपुर क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि सैफई परिवार से प्रदेश को भगवान बचाए। उन्होंने जनता से पूछा कि 2017 के पहले यूपी की क्या हालत थी। सपा और बसपा की सत्ता में प्रदेश का बुरा हाल हुआ। आज जब विकास के कार्य होते हैं तो इन्हें दिक्कत हो रही है। सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा विकास कार्यों में राहू और केतु जैसे क्रूर ग्रह हैं। ये कभी नहीं चाहते कि उत्तर प्रदेश का विकास हो। जब इनके हाथ में सत्ता थी तो इन्होंने खुद का विकास किया। इनसे जितना दूर रहेंगे, उतना ही विकास हो सकेगा। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि आजमगढ़ को आतंकवाद का गढ़ नहीं बनने देना है। आज आजमगढ़ में अपराध पर नियंत्रण हुआ है। कहा कि मां-बहन और बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। जिन्होंने भी कानून के अपने हाथ में लिया उसके खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि मुझे तो लग रहा था कि विधायक बनने के बाद भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) आजमगढ़ को नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि संकट के समय में आजमगढ़ ने उनका साथ दिया था लेकिन उन्होंने धोखा दिया। वो अखिलेश ही थे, जिन्होंने कोविड टीका को मोदी का टीका बोला था। उन्हें जनता की फिक्र नहीं है। आजमगढ़ की जनता को इस बात को याद रखना है।

सीएम योगी ने कई सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा दावा किया कि उत्तर प्रदेश (UP) में सबसे बढ़िया फिल्म सिटी (Film City) बनाने जा रहे हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिताने की अपील की। कहा कि विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी। भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी आपकी। 23 जून को पहले मतदान फिर जलपान।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें