Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Kasganj : उधारी के पैसे मांगने पर नामजदों ने दिव्यांग को मारी गोली

Kasganj : कासगंज जनपद के अमापुर थाना इलाके (Amapur Police Station Area) में दिव्यांग के पेट में गोली (Gun Shot) लगने का मामला सामने आया है। पुलिस (police) ने दिव्यांग को उपचार के लिए कासगंज जिला अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज (Aligarh Medical College) में बेहतर उपचार के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -

घटना के पीछे उधारी के पैसे मांगने पर गोलीकांड की घटना को अंजाम देने की वजह बताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मामले में जांच पडताल कर रही है। घटना अमांपुर थाना कस्बे के मोहल्ला ददवारा की है। पैरों से दिव्यांग शानू (Divyang Sanu) पुत्र इशरार की माने तो वो मोहल्ले में परचून की दुकान चलाता है। आरोप है कि पडोसी मुस्तकीम (Mustaqeem) ने डेढ लाख रूपये अपनी बहन की शादी के लिए उधार लिये थे। जब मांगे तो वह रूपये देने में आना कानी करने लगा।

जब पीड़ित ने दबाव बनाकर पैसे मांगे तो मुस्तकीम ने जान से मारने की धमकी दी, बाद में जब पीड़ित शौच करने जा रहा था, तभी मुस्तकीम ने अपने भतीजो के साथ मिलकर रास्ते में घेर लिया और उसके पेट में गोली मार दी। गोली लगने से वह घायल हो गय। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अमांपुर सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल (district hospital) रेफर कर दिया। पीड़ित की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें