Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कानपुरः बेटे से विवाद के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन पुलिसकर्मी घायल

लखनऊः कानपुर से बड़ा मामला सामने आया है। मामला जिले के श्याम नगर का है। जहां रविवार को कई घंटे तक डर का माहौल व्याप्त था। जानाकरी के मुताबिक एक शेयर कारोबारी का अपने बेटे से विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्साए कारोबारी ने फायरिंग का ऐसा तांडव मचाया कि कई घंटों तक पुलिस और इलाके के लोगों में अफरा-तफरी मची रही।

- Advertisement -

इस दौरान शेयर कारोबारी ने 2 घंटे में करीब 30 फायर झोंक दिए। वहीं उसने पुलिस पर सीधे फायर किए, जिससे पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं 3 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। बता दें कि पुलिस ने दो घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद किसी तरह घर में घुसकर आरोपी को नियंत्रित किया। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी और सभी अधिकारी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने हुए थे।

जानकारी के अनुसार, श्याम नगर निवासी शेयर कारोबारी राजकुमार दुबे का अपने बेटे सिद्धार्थ से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे राजकुमार आक्रोशित हो गए। और मोहल्ले में फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उसने फायर झोंक दिए।

वहीं फायरिंग से घबराई पुलिस ने तुरंत बुलेट प्रूफ जैकेट मंगवाए। इसके बाद इलाके को आसपास से कवर कर लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन वह पुलिस पर लगातार फायर करता रहा। जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे भी टूट गए। वहीं करीब दो घंटे बाद पुलिस ने किसी तरह से मकान में प्रवेश किया और आरोपी को काबू में किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें