Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दस वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस ने की आनाकानी

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के बीसलपुर थाने (Bisalpur Police Station) से एक मामला सामने आया है जिसमें दस वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस मामले में पुलिस (police) ने एक महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद रविवार को रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता की मां ने न्याय की गुहार लगाई है। इस म,अमले में तीन लोगों को नामजद किया गया है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस ने पहले तो आनाकानी की लेकिन एक महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद रविवार को पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। बीसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि
उसकी 10 वर्षीय पुत्री 15 मई की शाम को गांव के पास खाली पड़े एक प्लाट में खेल रही थी। इस बीच गांव के खरजुल, जितेंद्र व वीरेंद्र प्लॉट में खेल रही किशोरी को खेत में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद जब किशोरी बेहोश हो गई तो आरोपी उसे वहीँ छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नज़र जब बेहोश पड़ी किशोरी पर पडी तो उन्होंने इस बात की जानकारी उसके परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। होश में आने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को अवगत कराया।

इसके बाद पुलिस ने पहले तो टाला लेकिन बाद में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसमें तीन लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ( Dinesh Kumar) का कहना है कि पीड़िता की मां की ओर से रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस पीड़ित किशोरी के बयान अदालत में दर्ज कराएगी। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें